मैं स्टाइल नहीं मारता, बस हो जाता है : हनी सिंह

हनी सिंह को समाज चाहे जितना भी भला बुरा कह ले, पर युवाओं के दिलों पर राज वही करते हैं. क्रिकेट के स्टार खिलाड़ियों को देखने जिस जेएससीए स्टेडियम में 30 से 35 हजार दर्शकों की भीड़ जुटती है, वहां हनी सिंह के मात्र एक घंटे के कार्यक्रम के लिए 25 हजार से अधिक लोग जुटे. हमेशा फिकर नॉट के मूड में रहनेवाले हनी बातचीत में काफी डाउन टू अर्थ हैं. जहां एक तरफ अपने एक फैन को पत्रकार बनकर सवाल पूछने पर झिड़की लगाई, उन्होंने हमारे सवालों के खुलकर जवाब दिए.

इस खास हेयर स्टाइल की शुरुआत कैसे हुई?

मैं मेलबर्न में था. एक दिन मेरे खास दोस्त बॉबी से कहा कि यार बाल बनवाने हैं. तो उसने पूछा कि गोरे जहां बनवाने जाते हैं वहां चलेगा या देसी बंदे के पास. मैंने कहा चलते हैं देसी बंदे के पास. गप्पे शप्पे भी हो जाएंगे. वहां सन्नी नाम का लड़का था. उसे ने यह स्टाइल दिया है.

कपड़ों का चयन कैसे करते हैं?

यह मैं खुद करता हूं. ज्यादातर कपड़े दुबई से खरीदता हूं. ऐसा सिंगर बनना चाहता हूं जो दिखे भी और लिखे भी.

क्या आप रियल लाइफ में भी इतने ही स्टाइलिश हैं?

मैं स्टाइल नहीं मारता. हो जाता है. लेकिन जितना वीडियो में दिखता हूं, घर में उतना नहीं रहता. स्टाइल में रहना अच्छा लगता है.

भगत सिंह पर गाए गीत को किसी ने पसंद नहीं किया?

यही शिकातय तो मेरी भी है. मैंने भगत सिंह पर गाने गाए, किसी ने नहीं सुना. युवा आजकल काम करने के लिए कनाडा और इंग्लैंड भाग रहे हैं. उनको देश की तरक्की में भागीदार नहीं होना है. ऐसे लोगों पर भी गाने गाए. लेकिन किसी ने पसंद नहीं किया. दो साल तक एलबम धबाधब प्लॉप हुए. तब किसी ने कहा कि अपनी मत सुना, इनकी ही इनको सुना.

पत्नी को आपके कौन से गाने पसंद हैं?

उन्हें मेरे गाने पसंद नहीं हैं. वह रोमांटिक गाने सुनना पसंद करती है. मैं रोमांटिक गाना गाता नहीं हूं. ब्राउन रंग थोड़ा पसंद करती है. कभी – कभी उनको सुनता जरूर हूं. अब लगता है उनके लिए भी गाना पड़ेगा.

फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छा दोस्त कौन हैं?

रणवीर सिंह. कमाल का इंसान है वह. हाई पावर. बिल्कुल मेरी तरह. यहां शाहरुख खान मेरे बड़े भाई हैं. उनको देखकर लगता है कि जब वे लोग नहीं रुक रहे हैं, तो मुझे तो अभी बहुत काम करना है. अक्षय पाजी को देखकर खुशी मिलती है.

हनी सिंह को कैसा नेता चाहिए? 

जो हिन्दुस्तान को तरक्की पर ले जाए. देखो यार अब बहुत चिक चिक पिक पिक हो गई है. काम कुछ हो नहीं रहा है. मुझे लगता है कि टेलीविजन पर केवल मैं ही ऐसा हूं जो लोगों को इंटरटेन करता हूं. बाकि तो सब मर्डर चोरी, घोटाले की खबर ही सुना रहे

Please follow and like us:

Comment via Facebook

comments